World

अच्छे कॉन्टेंट पर ही काम करना चाहते हैं बालीवुड एक्टर जॉन अब्राहम

अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने वाले जॉन अब्राहम ने एक लंबे समय में बॉलिवुड में अपना मुकाम बनाया है, और उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद भी किया जा रहा है। जॉन ने अपनी फिल्मों और स्क्रिप्ट के चुनाव पर खुलकर बात करते हुए कहा कि वह अब अच्छे कॉन्टेंट पर ही काम करना चाहते हैं और उन्होंने कहा कि उनके आइडिया फिल्म के बजट से ज्यादा बड़े होते हैं। वहीं, उन्होंने बॉलिवुड के हालिया ट्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें अलग तरह के टॉपिक पसंद आते हैं। उन्होंने कहा कि वह बॉलिवुड में चल रहे अभी के “कबीर सिंह” ट्रेंड को ‎बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं जिसमें किसी साउथ की सुपरहिट मूवी का रीमेक बना लिया जाता है। इसी बीच वह अपनी अगली कॉमिडी फिल्म “पागलपंती” में नजर आने वाले है। जिसका डायरेक्शन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज, अनिल कपूर, कृति खरबंदा, अरशद वारसी जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। इसके अलावा उन्होंने हाल में “सत्यमेव जयते 2” की भी घोषणा की है।

जॉन ने अपनी फिल्मों और स्क्रिप्ट के चुनाव पर खुलकर बात करते हुए कहा कि वह अब अच्छे कॉन्टेंट पर ही काम करना चाहते हैं

“83” की शूटिंग खत्म, दीपिका देंगी बड़ी पार्टी
डायरेक्‍टर कबीर खान की “83” के शूट का एक बड़ा हिस्‍सा लंदन में पूरा करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुंबई में फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों ऐक्‍टर्स के साथ बाकी कास्‍ट भी मौजूद है। बताया जा रहा है ‎कि इस शूट में कुछ पैचवर्क सीन्‍स भी शामिल हैं इस तरह फिल्‍म का फाइनल शेड्यूल पूरा हो जाएगा। वहीं, शूटिंग भी खत्‍म पर है और दीपिका कास्‍ट और क्रू के लिए बड़ी पार्टी की प्‍लानिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है ‎कि “दीपिका 83 की जर्नी को सेलिब्रेट करना चाहती हैं। उन्‍होंने पर्सनली टीम के सभी मेंबर्स को एक लेटर लिखा है और पार्टी के लिए इन्‍वाइट किया है।” ‎जिसमें लिखा है ‎कि “टीम 83 के मेंबर, पिछले कई महीनों में आइकॉनिक मोमेंट्स हुए हैं और इसकी यादें हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी। मैं ऐसी टीम का हिस्सा होने पर गर्व महसूस कर रही हूं जो प्यार, जुनून, उत्साह से प्रेरित है और आपके योगदान के लिए आभारी है। इसके लिए मैं आपको एक सेलिब्रेश में इन्‍वाइट करना चाहती हूं।

अच्छे कॉन्टेंट पर ही काम करना चाहते हैं बालीवुड एक्टर जॉन अब्राहम
अच्छे कॉन्टेंट पर ही काम करना चाहते हैं बालीवुड एक्टर जॉन अब्राहम

अनन्या की ड्रेस पर कॉमेंट को लेकर संजय कपूर ट्रोल
ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल में एक ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए बूमरैंग विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ‎जिसको अनन्या के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। खबर है कि इस ड्रेस में वह काफी बोल्ड और हॉट लग रही हैं। वहीं, लोग भी इस ड्रेस में अनन्या की तारीफ कर रहे हैं लेकिन संजय कपूर ने इस पर कुछ अजीब ही कॉमेंट करते हुए कहा ‎कि, “अनन्या कपूर यह ड्रेस गिरने वाली है, सावधान रहो।” ले‎किन उनके इस कॉमेंट को लोगों ने पसंद नहीं किया और उन्हें ट्रोल करने लगे। इसके बाद लोगों ने कहा कि यह कॉमेंट काफी भद्दा और इतनी कम उम्र की लड़की के लिए ओछा है। बताया जा रहा है ‎कि संजय कपूर अनन्या की बेस्ट फ्रेंड शनाया के पिता भी हैं और उनके काफी नजदीकी पारिवारिक संबंध भी हैं।

सोशल मीडिया पर जारी है अर्जुन-मलाईका के चर्चे
सोशल मीडिया पर बालीवुड एक्टर अर्जन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को लेकर कुछ छिपाते भी नहीं है। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर मस्ती भरे और प्यारे कॉमेंट करते नजर आते हैं। इसके अलावा दोनों वेकेशन, डिनर डेट की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं, अब अर्जुन कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है, इसमें वह तैयार होते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर की मेजबानी को इंजॉय किया! उम्मीद है कि आप लोगों आज रात शो को इंजॉय करेंगे।’ इस फोटो पर मलाइका अरोड़ा ने कॉमेंट किया, ‘इतना सीरियस क्यों हो?’ अर्जुन कपूर ने अपनी तस्वीर पर मलाइका अरोड़ा के कॉमेंट पर रिप्लाई भी किया। अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *