World

पीडि़ता के परिवार के साथ-साथ सोशल मीडिया पर हैदराबाद पुलिस बनी सिंघम

हैदराबाद (ईएमएस)। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ बर्बरता करने वाले चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मार गिराए गए। पीडि़ता के परिवार के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खुशी मना रहे हैं और हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद कह रहे हैं। आरोपियों को मौत के घाट उतारने की खबर से स्कूली छात्राएं भी बेहद खुश नजर आईं। बस से स्कूल जाते हुए कुछ स्कूली छात्राओं ने पुलिस को देखकर जश्न मनाया।

अगर कोई रेप करता है तो हमें उसका एनकाउंटर करने के लिए समर्थ होना चाहिए।

बाकी राज्य भी हैदराबाद पुलिस से सीखें
एक यूजर ने लिखा, इसी तरह का न्याय समय की मांग है। हैदराबाद पुलिस को बधाई। उम्मीद है कि बाकी राज्य की पुलिस भी इससे कुछ सबक लें। अगर कोई रेप करता है तो हमें उसका एनकाउंटर करने के लिए समर्थ होना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, लोगों की भावनाओं से प्रेरित होकर किसी को मारना बहुत खतरनाक है। उनका दोष कोर्ट में साबित होना जरूरी था। हमारा संविधान इसी सिद्धांत पर कायम है कि चाहे 100 अपराधी बच जाएं लेकिन किसी निर्दोष को सजा न होने पाए। आज का दिन आपराधिक न्यायिक व्यवस्था के लिए काला दिन है।

सोशल मीडिया पर हैदराबाद पुलिस बनी सिंघम
सोशल मीडिया पर हैदराबाद पुलिस बनी सिंघम

हैदराबाद पुलिस को सलाम
यूजर ने लिखा, कुछ ही समय पहले एनकाउंटर में मारे गए हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोपी। सभी देशवासियों ने मिलकर अन्याय के खिलाफ आवाज उठायी । बहुत-बहुत धन्यावाद देश की देवतुल्य जनता का और हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *