World

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू -फिल्म 27 मार्च, 2020 में रिलीज होगी

मुंबई (ईएमएस)।बालीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका तो निभाएंगे, साथ ही इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन की भी झलक देखने को मिलेगी। फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम ‘वीर सूर्यवंशी’ होगा। अक्षय और कैटरीना के साथ इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता करण जोहर और रोहित शेट्टी हैं, ये फिल्म 27 मार्च, 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म का इंतजार करने वाले दर्शक उस समय चौंक गए जब अक्षय कुमार के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के बीच काफी हाथापाई हो रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर करण जौहर का रिएक्शन काफी हैरान करने वाला है।

फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम ‘वीर सूर्यवंशी’ होगा। अक्षय और कैटरीना के साथ इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे।

फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू
फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के इस झगड़े के सामने आने के बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करके इस मसले से अपना पल्ला झाड़ लिया है। करण जौहर ने रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार का यह वायरल वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘यह ऐसा कुछ है, जिसमें मैं भी बीच-बचाव नहीं कर सकता।’अब करण जौहर के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी पूरी तरह फिल्मी अंदाज में एक दूसरे पर घूंसे बरसाते और फाइट करते नजर आ रहे हैं। इस झगड़े को शूट करने वाला भी कोई अनजान शख्स नहीं बल्कि फिल्म की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हैं। इस वीडियो खुद बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है। जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “ब्रेकिंग न्यूज-

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *